Mp4Moviez – Download Latest Full HD Bollywood Movies 2020


Mp4moviez –  इस समय आप में कुछ ही ऐसे महान भाव होंगे जिनको मूवी देखना बिलकुल पसंद नहीं होगा. लेकिन आपको बता दे की मूवी देखना एक तरह से काफी जरुरी काम है. क्योकि मूवी देखने से आपको एक तरह का मनोरंजन मिलता है.
जिससे आप अपने बाकि काम को निरंतर सही तरह से कर सकते है. लेकिन आज के समय में काफी ऐसे लोंग भी मिल जाते जो मूवी को देखने में थोडा बहुत झिजकते है.
लेकिन गलती उन लोंग की भी नहीं है क्योकि आज के समय में मूवी टिकट का दाम काफी ज्यादा हो गया है. इस वजह से सभी यूजर अपनी मूवी को देखने के लिए अपने पैसे को अफोर्ड नहीं कर पते है.
जिस वजह से आज के समय म लगभग काफी संख्या में लोंग मूवी को देखने के लिए इन्टरनेट का सहारा लेते है.
क्योकि इन्टरनेट पर कोई भी मूवी बिना किसी पैसे के आप बड़ी ही आसानी से डाउनलोड कर सकते हो और उस मूवी को डाउनलोड के साथ – साथ आप बिना पैसे अपना मनोरंजन कर सकते हो.
लेकिन अब आपको एक मन में उठी होगी की इतनी सारी वेबसाइट मिल जाती है, जब हम कोई मूवी को डाउनलोड करने के लिए google पर सर्च करते है.
लेकिन उन सभी वेबसाइट में केवल बकवास के अलावा कुछ नहीं होता और मूवी को डाउनलोड करने की लिंक तो उसमे मिलती ही नहीं है.
इस वजह से हम कोई भी मूवी अब इन्टरनेट से भी डाउनलोड नहीं कर पाते है. लेकिन अब आप ज्यादा सोचो मत क्योकि
अब हम आपको एक ऐसी मूवी डाउनलोड वेबसाइट के बारे में बताने जा रहे है. जिस से आप कोई भी मूवी को बहुत ही आसानी से डाउनलोड कर सकते हो.  

Mp4moviez
इस वेबसाइट का नाम mp4moviez download जहाँ आप अपनी पसंद की कोई भी मूवी को बहुत ही आसानी से डाउनलोड कर के अपने मोबाइल , लैपटॉप में देख सकते है. इस वेबसाइट में आपको किसी भी तरह की कोई ऐसी मूवी देखने को नहीं मिलेगी.
जहाँ आपको उस मूवी को डाउनलोड करने की लिंक न मिले. इस वजह से हम आपके लिए एक ऐसी ही वेबसाइट लेकर आये है.
जिसमे आप के साथ धोका हो मूवी डाउनलोड के नाम पर अपको केवल मूवी का विवरण मिले.
इस लिए आज हम आपके लिए mp4moviez today नमक एक मूवी डाउनलोड वेबसाइट लेकर आये है. जिसमे आपको साल की सभी नई और पुरानी मूवी एक साथ डाउनलोड करने को मिल जाएगी.
इस वेबसाइट में आपको मूवी डाउनलोड करने के लिए काफी अच्छी तरह से मूवी को अरेंग किया गया है.
जिससे आपको किसी भी मूवी को खोजने में ज्यादा समस्या न हो और आप अपनी पसंद की कोई भी मूवी को बड़ी ही आसानी से डाउनलोड करके अपने डेविस में देख सको.
Read More – Extramovies
लेकिन हम आपको एक बात बता दे की अगर आप भी अपनी मूवी को पैसे खर्च न करने की वजह से मूवी को देखने सिनेमा हाल नहीं जाते हो और आप इन्टरनेट से ही मूवी को डाउनलोड करके देखते हो तो.
आप एक तरह का अपराध कर रहे हो क्योकि किसी भी मूवी को बिना फिल्म निर्माता की अनुमति के डाउनलोड करना एक बहुत ही बड़ा अपराध है.
इस अपराध की सजा काफी बड़ी व् दंडनीय है, इस लिए हम आपको आगे इस गलत कम को करने से मिलने वाले दंड के बारे में बताएँगे.
क्योकि हम नहीं चाहते की आप कुछ ऐसी हरकत करो जिससे आपको इन्टरनेट से मूवी डाउनलोड करने के बाद किसी भी तरह की मुसीबत में फस जाये. क्योकि इन्टरनेट पर मिलने वाली सभी मूवी एक तरह से पायरेटेड मूवी होती है.
जिसे आप आसानी से डाउनलोड तो कर सकते हो लेकिन जब आप इसे डाउनलोड कर लोगे तब भी इस अपराध के पात्र बन जायेंगे. इस लिए आप इस तरह के इन कामो से थोडा दुरी ही बना कर रखो.  

Mp4moviez की जानकारी हिंदी में

Mp4movies 2019 एक तरह की मूवी डाउनलोड वेबसाइट है, इस वेबसाइट में आपको सभी तरह tamil movies download करने को मिल जाएगी.
इसके अलवा आपको बता दे की इस वेबसाइट का नाम Mp4moviez cc पड़ने का रीजन इस वेबसाइट पर मिलने वाली सभी mp4moviez net है.
क्योकि इस वेबसाइट पर आपको मिलने वाली सभी मूवी Mp4 की होंगी. इस कारण इस वेबसाइट का नाम भी skymovieshd पड़ गया है.
अब हम आपको इस वेबसाइट के बारे में बता दे तो आप यह जान लो की इस वेबसाइट में आपको सभी तरह की मूवी डाउनलोड करने को मिल जाएगी. क्योकि इस वेबसाइट को बनाने का उदेश ही मूवी लवर्स के लिए नई व पुरानी मूवी को प्रस्तुत करना है.
इस लिए इस वेबसाइट पर आपको Bollywood , Hollywood , Tamil , Telugu , Etc मूवी को आपके लिए पेस किया जाता है. ताकि आप अपने पसंद की कोई भी मूवी को बड़ी ही आसानी से डाउनलोड करने के बाद अपने देवीस में देख सको.
अब अपमे से बहुत लोंग यह सोच रहे होंगे की सर अपने अभी कहा की यह एक पायरेटेड वेबसाइट है. लेकिन उसके बाद भी आप हमको इस मूवी वेबसाइट के बारे में काफी कुछ बता रहे हो की हम किस तरह इस मूवी डाउनलोड वेबसाइट से आसानी से मूवी को कैसे डाउनलोड करे.
तब आपको हम बता दे की दोस्तों भले ही आप यह एकपायरेटेड मूवी डाउनलोड वेबसाइट क्यों न हो लेकिन मेरा काम आपको अची इनफार्मेशन प्रोविडे करना है.
इस लिए हम आपको सभी चीज के बारे में आसानी से बता देंगे जिससे आप कोई भी कदम उठाने से पहले एक बार जरुर सोचोगे की यह गलत है.
लेकिन एक बार हम आपसे फिर यही चीज कहेंगे की आप गलती से भी इस मूवी डाउनलोड वेबसाइट से अपनी मूवी को डाउनलोड न करे.

movies4u या Mp4moviez से मूवी कैसे डाउनलोड करे

दोस्तों movies4u से अगर आप कोई मूवी को डाउनलोड करना चाहते हो तो वहा से मूवी को डाउनलोड करना काफी आसान है. क्योकि इस वेबसाइट में सभी मूवी को इतनी अच्छी तरह से आपके सामने प्रस्तुत किया जाता है,
आप उस मूवी को बड़ी ही आसानी से खोज कर मूवी को डाउनलोड कर सको और इस मूवी डाउनलोड वेबसाइट में आपको मूवी डाउनलोड करने के लिए कोई परेशानी का भी सामना नहीं करना पड़ता है.
इस लिए अगर आप इस मूवी डाउनलोड वेबसाइट से मूवी को डाउनलोड करना चाहते हो तो आपको सबसे पहले इस वेबसाइट में एक बार आना पड़ेगा. जब आप इस वेबसाइट में प्रवेश कर लोगे तब आपके सामने इस वेबसाइट का फ्रंट पेज आयेगा.
जहाँ आपको सभी तरह की मूवी की चित्र व मूवी को डाउनलोड करने के फोल्डर मिलेंगे. लेकिन इसमें भी आपको कोई समस्या नहीं होगी क्योकि अगर आपको Bollywood की मूवी देखनी होगी तो आपके लिए ऊपर मेनू में Bollywood का फोल्डर बना होगा.
Read More – Worldfree4u
इसी तरह आप अपनी पसंद की मूवी के हिसाब से अपनी पसंद की केटेगरी में चले जाओगे. जिसके बाद आपको उस category के अन्दर कई सारे फोल्डर मिलेंगे जिसके ऊपर इयर लिखा होगा.
अब आप hdmp4mania अपने मूवी को इयर के हिसाब से आसानी से खोज लेंगे और जब आप किसी भी इयर वाले फोल्डर में जायेंगे. इसी के बाद आपको उसमे साडी मूवी देखने को मिल जाएगी जो उस वर्ष में रिलीज हुई होगी.
उस मूवी के फोल्डर के अन्दर आपको मूवी को डाउनलोड करने की लिंक आसानी से मिल जाएगी. जिसे आप आसानी से क्लिक करके डाउनलोड कर सकते हो. लेकिन इस वेबसाइट की एक बात आपको याद रखनी चाहिए.
जब आप इसमें जाओगे तब आपको कई सारे एड्स दिखंगे जिनको क्लिक करने से आपको सावधान रना चाहिये.

Mp4moviez एक पायरेटेड वेबसाइट क्यों है

mp4 moviez दोस्तों अब आपमें से काफी लोंग के यह सवाल होंगे की इस मूवी डाउनलोड वेबसाइट को हम पायरेटेड वेबसाइट क्यों कह रहे है. तो दोस्तों हम आपको बता दे की इस वेबसाइट पर मिलने वाली सभी मूवी को किसी न किसी तरह से चुराया गया है. जिस कारण इस वेबसाइट पर मिलने वाली सभी मूवी एक तरह से पायरेटेड मूवी है.
क्योकि इन मूवी को केवल आप सिनेमा हाल में ही देख सकते हो लेकिन मूवी डाउनलोड वेबसाइट के टीम मेम्बर अपनी चालाकी से सभी मूवी की orignal फाइल को कही न कही से चुरा लेते है,
जिसके बाद आपको उस मूवी को डाउनलोड करने के लिए लिंक दे दी जाती है जिससे सभी लोंग अपनी मूवी को आसानी से मूवी डाउनलोड वेबसाइट से डाउनलोड कर लेते है.
इस लिए इन वेबसाइट को पायरेटेड वेबसाइट कहा जाता है क्योकि जिस वेबसाइट ने अपने कंटेंट को कही से चोरी किया होता है, उस वेबसाइट को हम पायरेटेड वेबसाइट कह सकते है.
इसके अलावा आपको बता दे की इन जैसे वेबसाइट की हमेशा से खोज की जाती है, ताकि इन वेबसाइट को बंद करके इनकी पायरेसी को बंद किया जा सके.

हम सब इस पायरेसी से कैसे बचे

mp4movies दोस्तों अपमे से काफी लोंग समझदार हो क्योकि उनको समझ में अ गया होगा की पायरेसी एक तरह का अपराध है. इसे अगर हम नहीं रोकेंगे तो यह आगे चल कर हमको बहुत बड़ी समस्या में डाल सकता है.
इस लिए हम आप से निवेदन करेंगे की आप कुछ भी हो जाये लेकिन आप इन जैसे मूवी का सहारा मत लो मूवी को डाउनलोड करने के लिए ताकि आप अपने तरफ से पूरी कोसिस करो अपने आप को बचाने की.
इस लिए हम आपको बता दे की अगर आप कोई भी मूवी को डाउनलोड करना चाहते हो तो आपको इन मूवी डाउनलोड वेबसाइट पर नहीं जाना चाहिए.
आप केवल मूवी को देखने के लिए सिनेमा हाल व् पेड एप्लीकेशन जैसे नेत्फ्लिक्स अमेज़न प्राइम , होत्स्तर अदि की हेल्प ले सकते हो.
क्योकि इन एप्लीकेशन पर आपको मेम्बर शिप लेनी पड़ेगी और उसी के साथ आपको यह बता दे की इसमें आप कोई भी मूवी डाउनलोड करो या देखो कोई परेशनी नहीं होगी आपको.

Mp4moviez New Latest Link 2020

यह एक Pirated website है इस लिए इस downloadhub  वेबसाइट को सरकार द्वारा हमेशा बंद करने की कोसिस की जाती है लेकिन इस वेबसाइट के मेम्बर दुबारा से अपनी वेबसाइट को उसी Name पर फिर से चालू कर देते है.
इस लिए आज हम आपको इस वेबसाइट की कुछ लिक देने जा रहे जिसमे से कुछ लिंक काम करती है जो आप google पर सर्च करकेदेख सकते है.

       Mp4moviez.wikiMp4moviez.fun
        Mp4moviez.trde  Mp4moviez.pro
             Mp4moviez.topMp4moviez.ws
     Mp4moviez.coMp4moviez.pw
              Mp4moviez.winMp4moviez.life
        Mp4moviez.net  Mp4moviez.org
       Mp4moviez.in       Mp4moviez.host
        Mp4moviez.cc

New Latest Bollywood Movie 2020

mp4 movies इस समय आपको इस वेबसाइट पर 2020 और २०१९ की सभी नई और पुरानी मूवी देखने को मिल जाएगी. क्योकि इस वेबसाइट काम असली काम ही पायरेसी फैलाना है.
इस लिए इस वेबसाइट पर आपको सभी लेटेस्ट मूवीज की लिंक सबसे पहले मिल जाती है. इस लिए इस वेबसाइट पर आपको काफी ज्यादा ट्रैफिक भी देखने को मिल जायेगा.
आज के समय में आपको इस वेबसाइट पर इस साल की कुछ खास मूवी भी देखने को मिल सकती है. इस लिए अगर आप इस साल की सभी अच्छी मूवी को फ्री में देखने का लुफ्त उठाना चाहते हो तो आप इस वेबसाइट पर एक पर जा सकते हो और इस साल की मूवी देख सकते हो.
Panga –  इस वेबसाइट पर आपको इस समय पंगा मूवी आसानी से देखने को मिल जाएगी. अगर आपको भी Download Panga Movies करना हो तो आप इस वेबसाइट की मदद से भी इस मूवी को बड़ी ही आसानी से डाउनलोड कर सकते हो. 
Street Dancer 3D – इस वेबसाइट पर आपको इस समय Street Dancer 3D मूवी भी बड़ी ही आसानी से देखने को मिल जाएगी. अगर आप भी इस डांस की मूवी को देखना चाहते हो तो आपको इस वेबसाइट पर एक बार जरुर जाना चाहिए.
ताकि आपको यह पता चल सके की यह मूवी इस वेबसाइट पर अभी आई य नहीं. अगर आपको यह मूवी देखने को मिल जाये तो आप इस मूवी को बड़ी ही आसानी से Download Street Dancer 3D  Movies करके डाउनलोड कर सकते हो.
Jai Mummy Di – इस वेबसाइट पर आपको यह मूवी Jai Mummy Di भी देखने को मिल जाएगी, जो की एक तरह से रोमांटिक , कॉमेडी मूवी है.
जिसे आप इस वेबसाइट से डाउनलोड भी कर सकते हो क्योकि इस वेबसाइट पर आपको यह मूवी भी देखने को मिल सकती है.
इस लिए अगर आपको भी इस मूवी का आनंद लेना हो तो आप इस Download Jai Mummy Di Moviesकरके देख सकते हो.
Read More – Filmywap
Malang – दोस्तों इस वेबसाइट पर आपको इस समय Malang Movie भी देखने को मिल जाएगी, अगर आप भी इस वेबसाइट से फ्री में Malang Movie download करना चाहते हो तो.
आप इस वेबसाइट की मदद से अपनी पसंद की romantic मूवी को डाउनलोड कर सकते हो इसके लिए आपको केवल इस वेबसाइट पर जाकर Movies क्लिक करके डाउनलोड करनी पड़ेगी.
Jawaani Jaaneman – दोस्तों इस वेबसाइट पर आपको इस समय यह Jawaani Jaaneman movie भी देखने को मिल जाएगी. अगर आप भी इस वेबसाइट से यह Jawaani Jaaneman movie download करना चाहते हो तो.
आप इस वेबसाइट की मदद से डाउनलोड कर सकते हो वो भी बिना किसी परेशानी के इस अगर आप यह मूवी देखना चाहते हो तो आप इस वेबसाइट की मदद से यह मूवी देख सकते हो.
Happy Hardy and Heer – दोस्तों इस वेबसाइट पर आपको इस समय यह मूवी Happy Hardy and Heer भी देखने को मिल जाएगी. अगर आप इस मूवी को Happy Hardy and Heer movie download करना चाहते हो तो.
आप इस वेबसाइट की मदद से अपनी इस रोमांटिक मूवी को बिना किसी परेशानी के डाउनलोड कर सकते हो वो भी बिलकुल फ्री में.
Shikara – दोस्तों इस समय आपको इन वेबसाइट पर यह मूवी भी देखने को मिल जाएगी. यह एक लव , रोमांस पर आधारित कश्मीरी पंडित की कहानी है, जिसमे कश्मीरी पंडित पर हुए अत्याचार की कहानी देखने को मिलेगी.
अगर आप भी इस मूवी को देखना चाहते हो तो आप इस वेबसाइट से Shikara movies download कर सकते हो वो भी एक दम फ्री बिना किसी परेशानी.
Shubh Mangal Zyada Saavdhan – दोस्तों इस समय आपको इस वेबसाइट पर यह मूवी Shubh Mangal Zyada Saavdhan आसानी से देखने को मिल जाएगी क्योकि इस वेबसाइट पर आपको कोई भी new latest movies को डाउनलोड करने को मिल जाता है.
इस लिए इन वेबसाइट की तरफ सभी भागते हो इस कारण अगर आप इस मूवी Shubh Mangal Zyada Saavdhan download करना चाहते हो तो इस वेबसाइट से कर सकते हो.
Bhoot Part One –  दोस्तों इस समय आपको यह मूवी केवल इस ही वेबसाइट पर डाउनलोड करने को मिलेगी. क्योकि इस वेबसाइट का काम ही आपको सबसे पहले कोई भी latest movies की pirated Copy आप तक पहुचना है.
इस लिए आप इस वेबसाइट से अपनी पसंद की कोई भी मूवी कुछ ही मिनट में डाउनलोड कर उसका आनंद उठा सकते हो. इस मूवी को भी आप बड़ी ही आसानी से इस वेबसाइट पर उपस्थित लिंक से डाउनलोड कर सकते हो.
Bad Boys For Life – दोस्तों इस वेबसाइट पर आपको यह मूवी भी बड़ी आसानी से देखने को मिल जाएगी. इस मूवी का इतनी जल्दी इस वेबसाइट पर आने का सबसे बड़ा उद्देश्य इस मूवी के प्रति लोंगो का काफी ज्यादा लगाव है.
इस लिए इस वेबसाइट के मालिक ने इस Bad Boys For Life को चुरा कर आपके सामने पेस किया. ताकि इस सभी यूजर इस मूवी को डाउनलोड करने इस वेबसाइट पर आये और हम अपनी वेबसाइट का मार्किट वैल्यू बढ़ा सके.
Thappad – दोस्तों इस समय आपको इस वेबसाइट पर यह मूवी Thappad भी बड़ी आसानी से देखने को और आसानी से Thappad movies download करके फ्री में देख सकते हो.
इस लिए अगर आप इस Thappad मूवी को बिना किसी पैसे के देखना चाहते हो तो आप इस मूवी को इस वेबसाइट से डाउनलोड करके देख सकते है.
Baaghi 3 – दोस्तों आप में से कई ऐसे लोंग होंगे जिनको इस समय Baaghi 3 मूवी देखनी होगी. लेकिन आपको बता दे की इस समय यह मूवी अभी सिनेमा हाल में आई है.
लेकिन आप इस मूवी को बिना सिनेमा हाल में जाये भी अपने घर पर बिना किसी पैसे के देख सकते हो.
इस के अलावा आप इस Baaghi 3 movies download भी कर सकते हो क्योकि इस समय यह मूवी आपको इस वेबसाइट पर देखने को मिल जाएगी.
Angrezi Medium – इस मूवी का इंतज़ार तो काफी लोंगो ने किया होगा क्योकि इस मूवी की कॉमेडी आपको पूरी तरह से मनोरंजन मुक्त कर देगी.
लेकिन आप में से कई ऐसे लोंग होंगे जिनके पास इतना टाइम नहीं होगा की वो इस मूवी को देखने के लिए सिनेमा हाल जाये.
इस लिए आपको बता दे की इस समय आपको यह मूवी इस वेबसाइट पर Angrezi Medium movies download डाउनलोड करने को मिल जाएगी.
Sandeep Aur Pinky Faraar – दोस्तों इस समय यह मूवी सिनेमा हाल में लगने जा रही है लेकिन अभी Corona Virus की साफ्टी को नजर रखते हुए इन सभी मूवी की रिलीज डेट में कुछ बदलाव कर दिया गया है.
लेकिन आपको बता दे की भले ही इस मूवी की रिलीज का दिन बदल गया हो लेकिन आपको यह मूवी भी बहुत जल्द इस वेबसाइट पर मिल जाएगी.
इस लिए अगर आपको download Sandeep Aur Pinky Faraar movie करनी हो तो आपको इस वेबसाइट पर एक बार जरुर जाना चाहिए.
Sooryavanshi – दोस्तों इस मूवी का तो आप भी बहुत दिन से इंतज़ार कर रहे हो क्योकि इस मूवी में आपको अक्षय कुमार एक पुलिस का रोल निभा रहे है.
इस मूवी के डायरेक्टर आप सभी के प्यार रोहित शाट्ठी जी है. इस मूवी का सबसे ज्यादा इंतज़ार इस लिए भी किया जा रहा क्योकि इस मूवी में आपको सिंगम और सिम्बा का भी रोल है. इस लिए सभी यूजर एक साथ इन तीनो को देखना चाहते है.
लेकिन इस मूवी को भी यह सभी वेबसाइट अपनी दूसरी मूवी की तरह लिक कर देंगे जिससे यह मूवी कोई सिनेमा हाल में देखने नहीं जायेगा और यह मूवी भी अच्छी कमी नहीं कर पायेगी.
इस लिए आप अगर Download Sooryavanshi movie करना चाहते हो तो न करो और इस मूवी को देखने का मजा सिनेमा हाल में लो.
Dear Comrade – दोस्तों यह मूवी साउथ में काफी ज्यादा पसंद की जाने वाली मूवी में से एक है, इस मूवी में आपको एक लव स्टोरी , एक्शन , ड्रामा का मिश्रण देखें को मिलेगा. जिस वजह से आपको यह मूवी काफी जायदा पसंद आयेगी.
इस लिए आपको यह मूवी डाउनलोड करने के लिए इस वेबसाइट पर मिल जाएगी. इस लिए अगर आप भी अपनी इस मूवी को फ्री में देखना चाहते हो तो आप इस मूवी Download Dear Comrade Movies कर सकते है.
Hum Aapke Hai Koun – दोस्तों आप सभी में से कही लोंग को पुरानी मूवी को देखने का काफी सौख होगा और हो भी क्यों न क्योकि आज की मूवी के मुकाबले पुँराने समय की मूवी काफी अच्छी मानी जाती है.
इसी मूवी में से एक मूवी Hum Aapke Hai Koun भी सामिल है
जो की आज के समय में भी काफी लोंग को बहुत पसंद आती आवर आज भी लोंग इस मूवी को देखने के लिए टीवी पर मूवी आने का इंतज़ार करते है लेकिन अब आपको इंतज़ार करने की कोई जरुरत नहीं.
क्योकि अब आपको इस वेबसाइट पर पुराणी मूवी भी डाउनलोड करने को मिल जाएगी इस लिए आप अगर Download Hum Aapke Hai Koun करना हो तो एक बार इस वेबसाइट पर अ सकते हो.

Download Web Series in Hindi

दोस्तों आज के समय में सब कुछ एडवांस होता जा रहा है क्योकि पहले लोंगो को मूवी देखना काफी पसंद था. लेकिन अब के समय में लोंगो को मूवी के साथ – साथ Webseries भी देखना काफी पसंद है.
क्योकि कोई भी मूवी की स्टोरी को काट पिट के ३ घन्टे के अन्दर ख़तम कर दिया जाता था. लेकिन इन web series में ऐसा नहीं होता है.
इसमें आपको सभी स्टोरी के सभी कास्ट और फुल स्टोरी के साथ एक सीरीज बनाई जाती है. इन सभी series में आपको कई एपिसोड देखने को मिलते है.
इसी के साथ इन सीरीज में हर समय कोई न कोई नया सीजन भी देखने को मिलता है. इस लिए इस web series को यूजर काफी पसंद भी करते है.
लेकिन समस्या तब बन जाती है, जब इन web series को देखने के लिए आपको कोई फ्री साधन नहीं मिलता है. लेकिन अब आपको इन मूवी वेबसाइट पर यह चीज भी बड़ी ही आसानी से देखने को मिल जाएगी.
क्योकि आज के समय में best web series का भी बोल बाला है इस लिए सभी नव युवक अब मूवी से ज्यादा web series देखन पसंद करते है.
यह सभी web series आपको इन वेबसाइट पर बड़ी ही आसानी से डाउनलोड करने को मिल जाएगी. इस लिए अगर आप भी इन web series के सभी एपिसोड को डाउनलोड करना चाहते हो तो आप इन web series को बिना किसी समस्या के मूवी डाउनलोड वेबसाइट से ले सकते हो.
The Family Man – दोस्तों सायद आपको भी web series देखना काफी पसंद होगा. लेकिन क्या आपको अपनी पसंद की सभी Web Series आसानी से फ्री में देखने को मिल जाती है.
अगर आपको अपनी पसंद की कोई भी Web Series जैसे The Family Man Episode download करना हो तो आप इस वेबसाइट की मदद ले सकते हो.
इन वेबसाइट पर आपको इन सभी hindi Web Series के सभी Episode आसानी से download करने को मिल जायेंगे.
Sacred Game – दोस्तों इस वेबसाइट पर आपको Sacred Game जो को २०१९ और २०१८ की सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली Web Series है.
वह आपको इस वेबसाइट पर बढ़ी ही आसानी से डाउनलोड करने को मिल जाएगी क्योकि आज के समय में लोंगो के कुछ नया और बढ़िया सा मनोरंजन पसंद है.
इस लिए अब कई कलाकार मूवी से ज्यादाWeb series पर अपना अच्छा परिचय देते है. इस लिए अगर आप भी Sacred Game web Series download करना कहते हो तो आप इस वेबसाइट की मदद से इसे डाउनलोड कर सकते हो.

Animation Movies भी आपकी मिलेगी

दोस्तों अब जैसा की आप सभी को पता होगा की आज के समय में लगभग सभी को Animation Movies काफी ज्यादा पसंद आने लगी है.
इस लिए आज के समय में एनीमेशन वाली मूवी का क्रेज बढ़ता जा रहा है. ताकि सभी मूवी बनाने वाली कंपनी अपनी यूजर की पसंद को पूरा करके कुछ अच्छी सी कमाई कर सके.
लेकिन असल में यह उनके लिए काफी मुश्किल हो चूका इस समय क्योकि आज के समय में सभी pirated movies downloadवेबसाइट बिना किसी अनुमति के अपने वेबसाइट पर सभी तरह की एनिमेटेड मूवी को डाउनलोड करने के लिए अपने यूजर को फ्री में दे देते है इस वजह से सभी कंपनी अपनी अच्छी कमी नहीं कर पाती है.
इस लिए आब अपने देखा होगा की सभी Animation Movies भी अपने मूवी और शो के सुरु होने से पहले सभी यूजर को pirated मूवी डाउनलोड न करने की सलाह देते है. ताकि वह अपनी मूवी को सही तरीके से प्रस्तुत करके अपने यूजर की पसंद को पूरा कर सके.

इस वेबसाइट से मूवी डाउनलोड करना चाहिए या नहीं

mp4moviez.in दोस्तों आपमें से काफी लोंग अब यह सोच रहे होगे की हमें इस वेबसाइट  से मूवी डाउनलोड करना चाहिए या नहीं, तो आपको हम बता दे की इस वेबसाइट पर Pirated चीज आपको डाउनलोड करने के लिए मिलती है.
इस लिए आपको इस वेबसाइट से दूर ही रहना चाहिए क्योकि इस Pirated चीज से आप काफी मुशिबत का सामना करना पड़ सकता है. इस लिए आपको हम इस वेबसाइट से मूवी डाउनलोड करने की सलाह नहीं देंगे.
क्योकि इस वेबसाइट पर मिलने वाली सभी मूवी कही न कही चोरी की होती है इस लिए इन वेबसाइट पर हमेशा से सरकार के नजर रहती है.
क्योकि इन वेबसाइट के मेम्बर हमेशा अपनी मूवी को रिलीज के कुछ ही दिन बाद अपने वेबसाइट पर लोड कर देते है.
जिससे अधिकतर यूजर अपने पैसे को बचने के लिए सिनेमा हाल में जाते ही नहीं है इस वजह से सभी मूवी अच्छी कमी नहीं कर पाती और फ्लॉप हो जाती है.
इस लिए अब कई सिनेमा के स्टार ने इस पायरेसी को रोकने के लिए लोंगो को फिल्म के सुरु होने से पहले पायरेसी न करने का आदेश भी दिया. जिससे सभी फिल्म निर्माता अपनी फिल्म में अच्छी कमाई कर सके.

online Movies Download पर रोक

दोस्तों आप सभी तो जानते हो की आज के समय में लगभग सभी लोंग अपने पैसे को बचने के बारे में सोचते है लेकिन क्या आप ने यह सोचा की जो मूवी के डायरेक्टर अपनी सारी जमा पूंजी के लगाकर अपनी फिल्म को तैयार करते है.
उन सभी फिल्म निर्माता के कमाई का एक जरिया सिर्फ हम सब देशवासी होती है क्योकि जब तक हम अपनी पसंद की मूवी को सिनेमा हाल नहीं जाते तब तक फिल्म पैसे नहीं कम पाती है.
इस केश में आप एक बात सोचो की अगर हम भी दुसरो की तरह अपनी मूवी को देखने सिनेमा हाल नहीं जायेंगे तो आप यह बताओ की यह सभी मूवी अपनी कमी कैसे करेंगी.
इसके अलावा आप यह भी सोचो की अगर हम कोई भी मूवी को चोरी करके देख लेंगे तो सभी Bollywood Star अपनी अगली मूवी में उतना अच्छा प्रदर्शन देगा ही नहीं.

इस लिए आज हम सभी देशवासी अगर एक एक संकल्प ले की आज के बाद हम कभी भी कोई मूवी इन्टरनेट से डाउनलोड करके नहीं देखंगे तो हो सकता है.
इस तरह से मूवी की चोरी रुक जाये और हमारे सभी फिल्म निर्माता अपनी महेनत की कमाई आसानी से पा सकंगे.
इस आप सभी से हम अनुरोध करते की आप इस तरह की कोई भी ऐसी हरकत न करे जिससे आपको कोई परेशानी हो इस लिए आप अपनी अगली पिक्चर सिनेमा हाल में ही देखेंगे.
अगर आप अपने सोशल मिडिया पर #SafeMovies का हस्तग लगते हो और अपने सभी दोस्तों में एक मूवी की चोरी को रोकने वाला मेसेज लिख कर दोस्तों में शेअर करते हो तो आपको बहुत – बहुत धन्यवाद् हमारी तरह से.

Disclaimer

भारतीय कानून के तहत किसी भी orignal Content की privicy करना एक दंडनीय अपराध है, हमारी वेबसाइट Getgadgets.in इस प्रकार की privicy का पूर्ण विरोध करता है.
हमारे द्वारा लिखा गया कंटेंट केवल आपको इस गैर क़ानूनी गतिविधि के बारे में जानकरी प्रदान करने के मकसद से बनाई गई है.
हमारा काम आपको इस गतिविधि के बारे में सम्पूर्ण जानकारी देना और आपको सचेत करना है न की इस वेबसाइट का Pramotion करना है, आप कोई भी मूवी के लिए केवल सही रास्ता

Post a Comment

3